सुशांत का पर्सनल स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत है ड्रग सिंडिकेट

0
30

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत केस में हाल ही में उनके पर्सनल स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। कहा जा रहा था कि दीपेश ड्रग्स मामले में शामिल हैं। साथ ही ड्रग सिंडिकेट के वह एक्टिव मेंबर भी हैं। लेटेस्ट खबरों के मुताबिक एनसीबी ने कहा है कि दीपेश एक ड्रग सिंडिकेट मेंबर हैं जो बॉलीवुड में सेलिब्रिटीज, पर्सनैलिटीज और ड्रग सप्लायर्स को जोड़ते हैं।

एनसीबी ने एएनआई को बताया कि दीपेश सावंत के स्टेटमेंट के बाद एनसीबी की टीम ने डिजिटल सबूत इकट्ठे किए। इससे साफ जाहिर हुआ कि दीपेश ड्रग सिंडिकेट से कनेक्टेड थे। वह ड्रग सप्लायर्स और सेलिब्रिटीज को जोड़ते थे।

फेडरल एजेंसी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के पर्सनल स्टाफ मेंबर ने कुबूल किया है कि वह मिरांडा के घर गए थे और 5 ग्राम गांजा वहां डिलिवर किया था। 17 मार्च, 2020 को उन्होंने जैद से यह ड्रग्स लेकर बांद्रा वाले घर पर सुशांत के यहां ड्रॉप किया था।

एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक रिया और शौविक ने दीपेश को 10 ग्राम चरस, काएजान से 17 अप्रैल को माउंट ब्लां बिल्डिंग के पास लेने के लिए कहा। यह बिल्डिंग सुशांत के घर से काफी पास है। जून के महीने में दीपेश ने 100 ग्राम गांजा किसी ऋषिकेश पवार से भी लिया था। एनसीबी की टीम ने दीपेश सावंत को शनिवार सुबह कसटडी में लिया है। पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here