सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स के व्हाट्सएप ग्रुप से हटाया गया

0
40

मुंबई: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबकुछ सही नहीं चल रहा है। जब से उनके दो खिलाड़ी समेत 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, तब से ही टीम की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इन मुसीबतों में टीम के स्टार बल्लेबाज और उप-कप्तान सुरेश रैना का अचानक से वापस भारत लौटना भी शामिल है। हालांकि भारत पहुंचने के बाद रैना ने इस बात की उम्मीद जताई कि वो एक बार फिर से सीएसके टीम से जुड़ सकते हैं। लेकिन पूरे मामले में एक नया मोड़ आया है जिससे रैना की आईपीएल में वापसी मुश्किल लग रही है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट इनसाइड स्पोर्ट्स के मुताबिक, रैना के टीम छोड़ने के बाद उन्हें सीएसके के व्हाट्सएप ग्रुप से हटा दिया गया है। हालांकि वो टीम मैनेजमेंट जिसमें एस एस धोनी, कोच फ्लेमिंग और सीईओ भी हैं उनसे टच में हैं और वापसी का रास्ता तलाश रहे हैं। इससे पहले जब सीएसके के दो खिलाड़ी समेत 13 सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए थे तब रैना ने भारत वापस लौटने का फैसला किया था जिसकी वजह से सबको काफी हैरानी हुई थी।

रैना के टीम से हटने की कई वजहें बताई जा रही हैं। इसमें परिवार पर हुए हमले, धोनी के साथ कमरे को लेकर झगड़ा और टीम में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामले शामिल हैं, लेकिन रैना ने इस टूर्नामेंट को छोड़ना सिर्फ निजी कारण बताया है। चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन के साथ खराब रिश्ते होने की बात पर हाल ही में सुरेश रैना ने क्रिकबज से बातचीत में कहा, ”मेरे लिए वह पिता के समान हैं। वह हमेशा मेरे लिए खड़े रहे। वह मेरे दिल के करीब हैं। वह मुझे अपने छोटे बेटे की तरह मानते हैं। मुझे लगता है कि लोगों ने उनकी बातों का गलत अर्थ निकाला है। एक पिता अपने बच्चे को डांट सकता है। टिप्पणी करने से पहले वह नहीं जानते थे कि मैं क्यों वापस लौटा हूं। अब मैंने उन्हें बता दिया है। उसके बाद मेरे पास उनका मैसेज भी आया है। हमने इसके बारे में बात की और सीएसके और मैं खुद इस सबसे बाहर आना चाहता हूं।”

बता दें कि अगर सुरेश रैना आईपीएल से हटते हैं तो टीम को काफी नुकसान उठाना पड़ेगा। रैना आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज में से एक हैं। उन्होंने अब तक टीम के लिए 5 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं। सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में रैना से ऊपर सिर्फ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हैं। उन्होंने रैना से लगभग 50 रन ज्यादा बनाए हैं जिससे पता चलता है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच कितना कम अंतर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here