दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से आज फिर पूछताछ करेगी NCB

0
30

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को आज फिर समन जारी किया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मादक पदार्थ तस्करों (ड्रग्स) और बॉलीवुड हस्तियों के बीच कथित संबंधों की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को आज फिर यानी गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें कि इससे पहले करिश्मा प्रकाश पिछले महीने अपने आवास से हशीश की जब्ती के मामले में बुधवार को पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश हुईं।

प्रकाश दिन में सवा बारह बजे दक्षिण मुंबई में एनसीबी कार्यालय में जाती हुई नजर आईं। एक अधिकारी ने बताया कि प्रकाश से काफी देर तक पूछताछ हुई। प्रकाश को पूर्व में तलब किया गया था लेकिन उनका पता नहीं चल पाया क्योंकि उनका मोबाइल स्विच ऑफ था। 28 अक्टूबर को भी एनसीबी ने करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया था, मगर वह एजेंसी के समक्ष पेश नहीं हुई थीं।  बहरहाल, क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी ने स्पष्ट किया है कि प्रकाश उनके साथ नहीं जुड़ी हैं। प्रकाश ने 21 अक्टूबर को ही कंपनी से इस्तीफा दे दिया और इसने इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने पिछले महीने करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की थी। बीते दिनों एनसीबी ने वर्सोवा इलाके में करिश्मा प्रकाश के घर पर छापेमारी कर 1.8 ग्राम हशीश जब्त किया था। हालांकि, प्रकाश के वकील ने इस बात से इनकार किया था कि वह वहां रहती हैं।

पिछले महीने एनसीबी ने इस मामले में अभिनेत्री दीपिका, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह समेत कई लोगों के बयान दर्ज किये थे। केन्द्रीय एजेंसी राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here