75% तक खराब हो चुका है लीवर – अमिताभ बच्चन

0
572

मुंबई: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन को लेकर सुर्खियों में छाए अमिताभ बच्चन सेहत के मामले में काफी संघर्ष कर रहे हैं। हरदम फिट और एक्टिव दिखने वाले बिग बी का 75% लीवर खराब हो चुका है। वह अब केवल 25 % लीवर के सहारे ही जी रहे हैं। यह खुलासा बिग बी ने खुद एक कार्यक्रम में किया।

76 साल के अमिताभ बच्चन टीवी के एक कार्यक्रम में मौजूद थे। यहां स्वास्थ्य पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इंसान को अपने शरीर का रेगुलर चेकअप करवाते रहना चाहिए। ‘मुझे ट्यूबरक्लोसिस की तकलीफ है और भी कई परेशानियां हैं। अगर इन बीमारियों का समय पर पता चल जाए तो इनका इलाज संभव है। अमिताभ खुद कई परेशानियों का सामना कर चुके हैं, लेकिन वह कभी इन परेशानियों को खुद पर हावी नहीं होने देते।

अमिताभ अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं। रेगुलर एक्सरसाइज के साथ ही वह वॉक पर भी जाते हैं। इसके साथ वह दिनभर भी काफी एक्टिव रहते हैं और खाने पीने के मामले में काफी सतर्क रहते हैं।

सेहत को लेकर उनकी जागरूकता ही है जो वह इस उम्र में भी काम में उतने ही आगे हैं जितने पहले रहे हैं। टीवी पर केबीसी चल ही रहा है। फिल्मों की बात करें तो ब्रह्मास्त्र जल्द रिलीज होने वाली है। इसके अलावा ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग चल रही है। ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ नाम की एक फिल्म पर भी काम चल रहा है। इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here