हाथरस केस: आरोपी लवकुश के घर से निकली सीबीआई, करीब 3 घंटे तक की पूछताछ

0
20

हाथरस: हाथरस केस में सीबीआई की जांच का आज तीसरा दिन हैं। गुरुवार सुबह सीबीआई की टीम हाथरस केस के चारों आरोपियों के घर पहुंचकर उनके परिवार के लोगो से पूछताछ कर रही है। टीम सबसे पहले आरोपी लवकुश के घर पहुंची जहां उन्होंने करीब तीन घंटे तक आरोपी के परिवार वालों से पूछताछ की। बता दें कि सीबीआई टीम के पहुंचने की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों के घर की सुरक्षा बढ़ा दी थी।

वहीं, इस केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट में आज अहम सुनवाई है। सीजेआई एस. ए बोबडे की अध्यक्षता वाली तीन जजों की बेंच दोपहर 12 बजे से मामले की सुनवाई करेगी। सुनवाई का मुख्य बिंदु सीबीआई (CBI) जांच की मॉनिटरिंग सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में होगी या नहीं यह आज तय होने की संभावना है।

इससे पहले बुधवार को सीबीआई की टीम ने पीड़िता के पिता और दोनों भाइयों से लगभग सात घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों के अनुसार पहले तीनों से अलग-अलग सवाल पूछे गए। तीनों के लिए सवालों की लिस्ट पहले से ही टीम ने तैयार कर रखी थी। इसके बाद तीनों से पूछताछ के आधार पर सभी का एक साथ बैठाया गया। इस दौरान तीनों से सवाल-जवाब किए गए। इस मैराथन पूछताछ की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी भी कराई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here