कॉमेडी से लेकर हॉरर तक का तड़का…अमेजन प्राइम पर इस साल रिलीज होंगी ये 9 फिल्में

0
39

मुंबई: देश के कई हिस्सों में सिनेमाघरों के खुलने से पहले अमेजन प्राइम ने नई फिल्मों की रिलीज का ऐलान किया है। जिन्हें अक्टूबर से दिसंबर तक के स्लॉट में रिलीज किया जाएगा। फिल्मों की रिलीज लिस्ट में वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर ‘कुली नंबर 1’, भूमि पेडनेकर की ‘दुर्गावती’ और राजकुमार राव और नुसरत बरुचा की ‘छलांग’ शामिल है।

डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ उनके 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर साबित हुई एक फिल्म का सीक्वल है। उस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड भूमिका में थे। अब सारा अली खान और वरुण धवन स्टारर यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके अलावा आर माधवन स्टारर तमिल फिल्म ‘मारा’ 17 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में श्रद्धा श्रीनाथ भी लीड भूमिका में हैं। ‘मारा’ मलयालम फिल्म ‘चार्ली’ की आधिकारिक तमिल रीमेक है, जिसमें दुलकर सलमान और पार्वती लीड भूमिका में थे।

भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘दुर्गावती’ 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। यह कथित तौर पर दक्षिण फिल्म ‘भागमथि’ की रीमेक है जिसमें अनुष्का शेट्टी लीड रोल में थीं। भूमि की इस फिल्म को अक्षय कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

राजकुमार राव की ‘छलांग’ 13 नवंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म को शुरुआत में तुर्रम खान नाम दिया गया था। यह फिल्म भी इस साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली थी, हालांकि कोरोना महामारी के कारण ऐसा संभव नहीं हो सका।

सूर्या की ‘सोरारई पोटरु’ 30 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह इस साल की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी तमिल फिल्मों में से एक है।

कन्नड़ फिल्म ‘मन्ने नंबर 13’ 19 नवंबर को रिलीज़ होगी। वहीं आनंद देवरकोंडा की मिडिल क्लास मेलोडीज ड्रामा फिल्म 20 नवंबर को रिलीज होगी। जबकि जकारिया मोहम्मद की हलाल लव स्टोरी 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसके अलावा कन्नड़ फिल्म ‘भीम सेना नाल्हाराजा’ 29 अक्टूबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

देखें पूरी लिस्ट- 

  1. कुली नंबर 1- 25 दिसंबर
  2. मारा- 17 दिसंबर
  3. दुर्गावती- 11 दिसंबर
  4. मन्ने नंबर 13- 19 नवंबर
  5. आनंद देवरकोंडा की मिडिल क्लास मेलोडीज ड्रामा फिल्म- 20 नवंबर
  6. छलांग- 13 नवंबर
  7. सोरारई पोटरु- 30 अक्टूबर
  8. भीम सेना नाल्हाराजा- 29 अक्टूबर
  9. हलाल लव स्टोरी 15 अक्टूबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here