सुशांत केस में बोली बीजेपी- संजय राउत और आदित्य ठाकरे से पूछताछ करे CBI, करवाया जाए नार्को टेस्ट

0
98

पटना: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बीजेपी ने मांग की है कि शिवसेना सांसद संजय राउत और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे से सीबीआई को पूछताछ करनी चाहिए। इसके साथ ही बीजेपी ने दोनों नेताओं का नार्को टेस्ट करवाने को भी कहा है।

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने आरोप लगाया कि इस मामले से जुड़े सबूतों के साथ छेड़छाड़ हो रही है और उन्हें नष्ट किया जा रहा है। आनंद ने कहा, ‘शिवसेना ने एक ‘सामना’ में एक बेतुका सा लेख लिखा था, जिसमें उसने  सुशांत के फैन्स, परिवार, बिहार सरकार और बिहार की पुलिस का अपमान किया। यह स्पष्ट है कि शिवसेना के नेता सीबीआई जांच से डर और घबरा रहे हैं। सीबीआई को संजय राउत और आदित्य ठाकरे से पूछताछ करनी चाहिए। उनका नार्को-टेस्ट भी किया जाना चाहिए।’

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस पर शिवसेना ने कहा- बिहार-दिल्ली में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश

उन्होंने कहा, ‘शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के शीर्ष नेता सवालों के घेरे में हैं। केवल आदित्य ही स्पष्टीकरण क्यों दें? राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को भी अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि महाराष्ट्र सरकार गंदी राजनीति में लिप्त है। सबूतों के साथ छेड़छाड़ की जा रही है।’

संजय राउत ने रविवार को आरोप लगाया था कि महाराष्ट्र सरकार को गिराने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा था कि सुशांत मामले की जांच मुंबई पुलिस अच्छी तरह से कर रही है। राउत ने सुशांत मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंपने को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह फैसला राजनीतिक लाभ और दबाव की रणनीति के तहत लिया गया है।

मुंबई पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में किया सीबीआई जांच का विरोध

वहीं, मुंबई पुलिस ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच का विरोध किया। उसने शनिवार को सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हलफनामे में कहा कि वह पेशेवर और निष्पक्ष तरीके से मामले की जांच कर रही है। सुप्रीम कोर्ट सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की एक याचिका पर सुनवाई कर रही है, जिसमें बिहार पुलिस द्वारा दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की गई है।  मुंबई पुलिस ने कहा कि सीबीआई को इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने तक इंतजार करना चाहिए था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here