9 लोगों ने किया बलात्कार, पीड़िता के नये दावे के बाद बस चालक गिरफ्तार

0
262
Rape
Rape

भुवनेश्वर: ओडिशा के कालाहांडी जिले में सामूहिक बलात्कार की शिकार हुई कॉलेज की छात्रा द्वारा एक बस चालक को मुख्य गुनाहगार बताये जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पीड़िता (22) ने शुक्रवार को नये आरोप के तहत मुख्य आरोपी के तौर पर बस चालक का नाम लिया था। दो दिन पहले पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया था।

कालाहांडी के पुलिस अधीक्षक बी गंगाधर ने बताया कि बस चालक को पीड़िता के नये बयान के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को जिन नौ लोगों को गिरफ्तार किया था उनमें एक किशोर समेत छह पर 14 सितंबर को जूनागढ़ के समीप जंगल में उसके साथ कथित रूप से बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है। अन्य तीन को इस वारदात के वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने को लेकर गिरफ्तार किया गया है।

पीड़िता ने दावा किया था कि इस घटना से पहले उसके परिचित एक बस चालक ने उसे अपनी बाइक पर लिफ्ट दी और सबसे पहले उसी ने बलात्कार किया। महिला ने स्थानीय टेलीविजन चैनलों से कहा, ‘वैसे तो नौ लोग गिरफ्तार किये गये हैं लेकिन बस चालक उनमें नहीं था। वह मुख्य आरोपी है। वह मुझसे बलात्कार करने वाला पहला व्यक्ति था और पुलिस को उसे तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए।’

जूनागढ़ के एक निजी नर्सिंग कॉलेज की छात्रा के साथ 14 सितंबर को कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया था। उसने 22 सितंबर को प्राथमिकी दर्ज करायी थी। दरअसल वह 14 सितंबर को स्वास्थ्य जांच के सिलसिले में भवानीपटना गयी थी और वह जूनागढ़ लौटने का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान एक बस चालक ने अपनी मोटरसाइकिल पर उसे लिफ्ट दी थी।

महिला ने अपने ताजे दावे में कहा है, ‘रास्ते में उसके (चालक के) मोबाइल फोन पर कई कॉल आये और अचानक उसने बाइक धीमी कर दी। उसने बनमालीपुर में एक मंदिर के समीप बाइक रोक दी। तभी छह लोग सामने आये और वे मुझे घसीटकर जंगल में ले गये। चालक ने सबसे पहले और फिर बाद में अन्य लोगों ने मेरे साथ बलात्कार किया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here