विद्या बालन: दुनिया में फैल गया है एक और वायरस, इसे रोकना बेहद जरूरी

0
70

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन पिछले कुछ समय से कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक करने काम कर रही हैं। अब उन्होंने एक और खतरनाक वायरस को लेकर लोगों को सचेत किया है, जिसका नाम है अफवाह वायरस। विद्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक्टर मानव कौल के साथ मिलकर लोगों से अफवाह न फैलाने की अपील कर रही हैं।

इस वीडियो में विद्या और मानव कौल कह रहे हैं कि पता है दुनिया में कोरोना वायरस के अलावा एक और वायरस चारों ओर फैल गया है, जिसे अफवाह वायरस कहते हैं। इंडिया में तो यह और तेजी से फैल रहा है। मेडिकल रिसर्च के हिसाब से यह वायरस फोन में फॉरवर्ड बटन दबाने से फैलता है। वैसे अफवाह वायरस के लक्षण तो अनेक हैं, लेकिन ज्यादा केसेस में यूनेस्को, स्क्रिप्चर्स, नासा और न्यूमोरोलॉजी जैसे शब्द पाए जाते हैं।

सोशल मीडिया अफवाह वायरस का रेड जोन है। प्लीज वहां से मिली किसी भी जानकारी को वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन या फिर मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ की वेबसाइट से जांच लें। वीडियो में आखिर में दोनों सितारे कहते हैं कि कोरोना वायरस तो फैल गया है अब अफवाह वायरस को नहीं फैलने देते हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए विद्या ने कैप्शन में लिखा एक नया वायरस दुनियाभर में फैल रहा है। चलो इससे पहले बहुत नुकसान कर दे इसे रोक लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here