भाजपा में शामिल हुईं मशहूर डांसर सपना चौधरी

0
163

नई दिल्ली: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। सपना नेे आज दिल्‍ली के जवाहर लाल नेहरू स्‍टेडियम में भाजपा एक विशाल सदस्‍यता अभियान केे दौरान भाजपा की सदस्‍यता ली। दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में शिवराज सिंह, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी भी मौजूद रहे। इस दौरान 2 गैलेंट्री अवॉर्ड विजेता रिटायर्ड डीसीपी एनएन राव ने भी सदस्‍यता ली। इसके अलावा विवेक भट ने भी भाजपा की सदस्‍यता ली। विवेक 70℅ दिव्यांग हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने भाषण में विवेक का जिक्र कर चुके हैं।

सपना चौधरी हाल में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तर पूर्व दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी दिखाई दी थीं। इसके बाद से भाजपा में उनकी एंट्री तय मानी जा रही थी। चुनाव प्रचार में सपना चौधरी ने मनोज तिवारी के लिए भोजपुरी गायक खेसारी लाल के साथ एक विशाल रोड शो किया था।

भारतीय जनता पार्टी फिलहाल पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है और लोगों को पार्टी से जोड़ रही है। इसकी शुरुआत 6 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर अपने संसदीय क्षेत्र काशी से की थी। उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन के तहत वृक्षारोपण कर देश के लोगों से इस अभियान में जुड़ने का आह्वान किया था। बीजेपी का सदस्यता अभियान 10 अगस्त तक जारी रहेगा। बीजेपी का दावा है कि वर्तमान में उसके 11 करोड़ सदस्य हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here