पैसे निकालने गया फौजी, तोड़ दी एटीएम मशीन की स्क्रीन

0
143

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के कंकरखेड़ा में सरधना रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में कैश निकालने के लिए पहुंचे एक फौजी ने शराब के नशे में धुत होकर घूंसा मारकर मशीन की स्क्रीन तोड़ दी। कैश निकालने की कतार में लगे अन्य लोगों ने फौजी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पूरे मामले में बैंक के डिप्टी मैनेजर की तरफ से थाने में तहरीर दी गई है।

यह घटना शनिवार रात करीब 10 बजे की है। मेरठ छावनी में तैनात एक फौजी पीएनबी के कंकरखेड़ा स्थित एटीएम पर कैश निकालने पहुंचा। बताया गया कि मशीन में कुछ गड़बड़ होने की वजह से कैश नहीं निकल पाया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक फौजी नशे की हालत में था। उसने गुस्से में एटीएम मशीन की स्क्रीन को घूंसा मारकर तोड़ दिया। कैश निकालने की लाइन में लगे अन्य लोगों ने 100 नंबर पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस पहुंची और आरोपी फौजी को थाने ले आई। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया फौजी शराब के नशे में धुत था। सूचना पर पंजाब नेशनल बैंक कंकरखेड़ा के डिप्टी मैनेजर अश्वनी कुमार भी थाने पर पहुंच गए। अश्वनी कुमार ने बताया कि स्क्रीन टूटने से मशीन ने काम करना बंद कर दिया है। डिप्टी मैनेजर की तरफ से इस मामले में आरोपी के खिलाफ थाने में लिखित तहरीर दी गई है। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर ने बताया बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here