सुशांत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती को मिली थी रेप और मर्डर की धमकी

0
35

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार ट्रोल किया जा रहा है। अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उस शख्स को एक्सपोज किया है, जो उन्हें रेप और मर्डर करने की धमकी दे रहा था। रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

रिया ने कैप्शन में लिखा, ”मुझे गोल्ड डिगर कहा गया, मैं चुप रही। मुझे मर्डरर कहा गया मैं चुप रही। मेरे लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया गया, मैं तब भी चुप रही। लेकिन मेरा चुप रहना तुम्हें कैसे यह कहने का अधिकार दे देता है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो मेरा रेप और मर्डर कर दिया जाएगा।”

”क्या तुम्हें इसकी गंभीरता का अहसास है जो तुमने मुझसे कहा है। यह अपराध है और कानून के अनुसार किसी को भी इस प्रताड़ित नहीं किया सकता है।” एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को  साइबर क्राइम हेल्पलाइन को भी टैग किया है। उन्होंने लिखा, ”मैं साइबर क्राइम हेल्पलाइन से रिक्वेस्ट करती हूं कि वह इस पर कड़ा एक्शन ले। बहुत हुआ अब।”

इससे पहले रिया ने सुशांत के निधन को 1 महीना होने पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। रिया ने लिखा, ‘अभी भी अपनी भावनाओं से सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। तुमने ही मुझे प्यार पर विश्वास करना सिखाया है, उसकी ताकत के बारे में एहसास कराया। तुमने मुझे सिखाया कैसे गणित की एक सामान्य सी समीकरण जिंदगी का फलसफा सिखाती है। मुझे पता है कि अब तुम और अधिक शांतिपूर्ण जगह पर हो। चांद, तारों, आकाशगंगाओं ने खुले हाथों से तुम्हारा स्वागत किया होगा। मैं तुम्हारे लिए इंतजार करूंगी। तुम वह सबकुछ थे, जो एक खूबसूरत इंसान हो सकता है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here