रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल ने पहली बार सुनाई अपनी दास्तां

0
102

मुंबई: रेलवे स्टेशन पर लोग रुक-रुक कर उनका गाना सुनते थे और उनकी आवाज इतनी पसंद आती थी कि उन्हें कुछ ना कुछ देकर ही जाते थे। इतनी सुरीली आवाज कि सुनने वाला मुग्ध हो जाए लेकिन फिर भी ये महिला इतनी गुमनाम थी कि किसी तरह भीख मांगकर अपना पेट भरती थी। हालांकि एक वीडियो और सोशल मीडिया की ताकत ने आखिरकार उसे वो दिला ही दिया, जिसकी वो हकदार थी। अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं रानू मंडल की। रेलवे स्टेशन पर गाने वाली ये महिला हिमेश रेशमिया की मदद से अब फिल्मों में प्लेबैक सिंगर के तौर पर नजर आएगी। हाल ही में रानू ने अपनी दर्द भरी दास्तान खुद सुनाई है।

रानू मंडल हाल ही में सोनी टीवी पर आने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ पर खास मेहमान बनकर पहुंची थीं। इस शो के जज हिमेश रेशमिया भी हैं, जिनके साथ रानू बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। रानू से शो के होस्ट जय भानुशाली ने पूछा कि आप रेलवे स्टेशन पर इस तरह गाना क्यों गाती थीं। इस सवाल का जवाब रानू ने हंसते हुए दिया, लेकिन उनकी कहानी सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए। रानू ने कहा, ‘मैं रेलवे स्टेशन पर इसलिए गाती थी क्योंकि मेरे पास रहने को घर नहीं था और गाना गाकर ही मैं अपना पेट भरती थी। कोई बिस्किट दे जाता था तो कोई पैसा।

अपनी दास्तान सुनाते वक्त रानू मुस्कुराती हुई नजर आ रही थीं। उस मुश्किल दौर को याद करते हुए भी रानू घबराती नहीं, सबके सामने खुलकर बताती हैं। रानू का ये वीडियो और उनकी मुस्कान आपका दिल जीत लेगी। इसके बाद रानू अपनी सुरीली आवाज में गाना भी सुनाती हैं। ये वीडियो सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया गया है। बता दें कि ये एपिसोड आप आने वाले वीकेंड पर रात 8 बजे देख पाएंगे।

रानू हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ से बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में उन्होंने ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना गाया है। रानू के साथ इस गाने में हिमेश ने भी अपनी आवाज दी है। इस गाने की एक झलक हिमेश ने जैसे ही शेयर की, वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया। हर कोई एक बार रानू की दिल को छू लेने वाली आवाज का फैन हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here