पाकिस्तान ने जुटाया भारत की ‘तबाही’ का सामान

0
32

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर को विशेषाधिकार देने वाले अनुच्छेद 370 हटने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है। इस तनाव को बढ़ाने में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके मंत्री कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हालांकि इस तनाव का असर पाकिस्तान के लोगों पर ही ज्यादा हो रहा है, क्योंकि भारत में तो कोई भी पाकिस्तान को गंभीरता से नहीं ले रहा है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रहेंगे। यदि आप हकीकत में डरेंगे भी तो आपको हंसी आए बिना नहीं रहेगी। दरअसल, इस वीडियो में एक व्यक्ति (किसी भी एंगल से यह रिपोर्टर नहीं लग रहा) माइक लिए हुए रिपोर्टर के अंदाज में बोल रहा है।

यह व्यक्ति कह रहा है कि पाकिस्तान का बरसाती नाला भी भारत की तबाही के लिए तैयार है। नाले का जज्बा देखिए, पाकिस्तान यदि बरसाती नाला भी छोड़ दे भारत तबाह हो जाएगा। जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

खास बात तो यह है कि पाकिस्तान में पहने वाली नदियां भारत से ही बहकर वहां पहुंचती हैं। इतना जरूर है कि भारत ज्यादा पानी छोड़ दे या फिर रोक दे तो पाकिस्तान में जरूर तबाही आ सकती है। इतना ही नहीं लोगों ने इस वीडियो पर ट्‍वीट भी बड़े मजेदार किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here