मुंबई के तीनों मार्ग पर लोकल रेल सेवा सामान्य

0
163

मुंबई: बुधवार को हुई लगातार बारिश के कारण मुंबई एक बार फिर से ठप्प पड़ गई। हालांकी गुरुवार सुबह तक मुंबई में जनजीनव एक बार फिर से पटरी पर आ गया और  मुंबई के तीनों मार्ग पर लोकल रेल सेवा सामान्य रुप से चल रही है। बुधवार मध्यरात्री से बारिश कुछ कम हो गई है जिसके कारण निचले इलाकों में जमा पानी अब धीरे धीरे निकलने लगा है। बुधवार की रात स्टेशन और दफ्तरों में बितानेवाले लोग भी अब अपने घरों को निकलन रहे है और रोज की तरह आज भी दफ्तर को खुला रखा गया है।  

स्कूलों को छुट्टी

बुधवार को हुई लगातार बारिश को देखते हुए बीएमसी ने बुधवार को सभी स्कूलों को छट्टी दे दी है। मौसम विभाग के अनुसार आज भी मुंबई में लगातार बारिश हो सकती है। मौसम विभाग की संभावना को देखते हुए राज्य सरकार ने गुरुवार को भी मुंबई और आसपास के इलाको में छुट्टी का एलान कर दिया है।  

छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हर फ्लाइट में लगभग 65 मिनट की देरी देखी गई। बाहर की 76 फीसदी तक उड़ानें बारिश के कारण प्रभावित हुई हैं। मुंबई आने वाली 44 फीसदी फ्लाइट में औसतन 8 मिनट की देरी दर्ज की गई है। इन सब को मिलाकर लगभग 280 उड़ानों में देरी सामने आई है।

दो बीएमसी कर्मचारियों की मौत

बीएमसी के दो कर्मियों की बुधवार को पश्चिमी उपनगर गोरेगांव में भारी बारिश के दौरान पानी में गिरने से मौत हो गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की शाम को सिद्धार्थ नगर में हुई इस घटना में मारे गए कर्मियों की पहचान विजयेन्द्र सरदार बागड़ी (36) और जगदीश परमार (54) के तौर पर हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here