ऑटो रिक्शा में सफर के दौरान हुई दोस्ती, होटल में बुलाकर किया रेप

0
95
Rape
Rape

गाजियाबाद: गाजियाबाद के डासना की रहने वाली एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। युवती की शिकायत पर कविनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वारदात चार अक्टूबर की दोपहर लालकुआं स्थित एक होटल का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि करीब दस दिन पहले वह कपड़ों की खरीददारी के लिए ऑटो से गाजियाबाद आ रही थी। उसी ऑटो में बैठे युवक ने अपना नाम प्रकाश उर्फ परवेज बताया और अपना मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि उसकी कपड़े की दुकान है और वह सस्ते कपड़े दिला देगा। इसके बाद चार अक्टूबर की सुबह करीब नौ बजे आरोपी का फोन आया और कपड़े खरीदने के लिए लाल कुआं बुलाया।

युवती ने बताया कि वहां जाने के बाद आरोपी ने  उसे कोल्ड ड्रिंक्स में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और होटल के कमरे में ले जाकर दो बार दुष्कर्म किया। वारदात के बाद वह जैसे ही होटल से बाहर निकली, उसके भाई के दोस्त ने देख लिया और पूछताछ करनी चाही तो आरोपी अपनी बाइक और बैग छोड़ कर फरार हो गया। युवती की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। क्षेत्राधिकारी द्वितीय आतिश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच के बाद ही वारदात की सच्चाई सामने आएगी।

रेप के बाद वायरल किया था लड़की का वीडियो, गिरफ्तार

गाजियाबाद के मुरादनगर थानाक्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाक्षेत्र के एक गांव में तीन दिन पूर्व एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उससे एक लख रुपये की मांग करने वाले आरोपित को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक ओ पी सिंह ने बताया कि युवती के साथ रेप करने के बाद वीडियो वायरल करने वाले आरोपित युवक सौरव को पुलिस ने अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि एक आरोपित युवक अभी भी फरार है। पुलिस उसे भी शीघ्र अरेस्ट कर लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here