एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी ने सलमान के बर्तन धोने का उड़ाया मजाक, बोलीं- 600 करोड़ लेते हैं

0
233

मुंबई: बिग बॉस 13 ने इस समय सबसे ज्यादा धमाल मचाया हुआ है। जिस तरह घर में सभी कंटेस्टेंट लड़ रहे है। तो वही बाहर कंटेस्टेंट के फैन्स भी आपस में उलझ रहे है। सोशल मीडिया पर कभी आसिम रियाज के फैन्स भड़क जाते है। तो कभी सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स भड़क जाते है। जिस वजह से दोनों के फैन्स में कई बार बवाल हुआ है। हालांकि इस बवाल में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी पूरी तरह हिस्सा ले रहे है।

फिर चाहे वो पिछले सीजन के कंटेस्टेंट हो या फिर सीजन 13 के एक्स कंटेस्टेंट। इनमें से ही एक हिमांशी खुराना है। जो घर से बाहर जाने पर बिग बॉस को काफी ज्यादा फॉलो कर रही है। घर की हर हरकत पर वह सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन देती है। तो साथ ही आसिम को भी हमेशा सपोर्ट करती है। लेकिन अब हिमांशी खुराना ने सलमान खान का मजाक उड़ाया है।

बिग बॉस में पिछले हफ्तें ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान घर में आते है और घर में बर्तन धोते है। तो साथ ही गंदे बाथरूम भी साफ करते है। सलमान खान के इस काम पर हिमांशी खुराना ने मजाक उड़ाया है। हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हिमांशी मेनिक्योर करवा रही है।

वीडियो में हिमांशी कहते है कि बिग बॉस के घर में बर्तन धो-धोकर हाथ खराब हो गए। तो इस पर हिमांशी के साथ बैठी फ्रेंड कहती है कि शो में तो सलमान खान ने भी बर्तन धोए है। ड्रामा अच्छा था। फ्रेंड की बात पर हिमांशी कहती है कि शो में तो सलमान खान को इन सब का 600 करोड़ मिलता है।

बता दें कि इससे पहले जब शनिवार को सलमान खान ने आसिम की क्लास लगाई थी। तो ये बात भी हिमांशी खुराना को पसंद नहीं आई थी। हिमांशी ने तब भी आसिम के सपोर्ट में ट्वीट किया था। इस दौरान हिमांशी ने लिखा था मुझे तुम पर गर्व है। मैं हमेशा तुम्हारी साइड रहूंगी। इनता ही नहीं जब बिग बॉस से हिमांशी खुराना का एविक्शन हुआ था। तो इस बात को भी हिमांशी ने गलत कहा था। हिमांशी ने इस अपने एविक्शन को पूरी तरह प्लान बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here