आज बेस्ट कर्मचारियों की हड़ताल पर फैसला

0
369

मुंबई: बेस्ट वर्करों के हड़ताल के बारे में मंगलवार को अंतिम निर्णय लिया जाएगा। बेस्ट कर्मचारियों की मांगों के बारे में एक रिपोर्ट बेस्ट संयुक्त कामगार कृती समिति के सामने पेश की जाएगी। जिसके बाद बेस्ट कर्मचारियों के हड़ताल के बारे में फैसला किया जाएगा। एक्शन कमेटी ने शाम 6 बजे दादर के श्रीकृष्ण मंदिर हॉल में एक बैठक का आयोजन किया है। इस बैठक में सभी पक्षों को कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा जाएगा और इस मुद्दे पर निर्णय लिया जाएगा। यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि बेसट प्रशासन और श्रम समिति के बीच क्या चर्चा होगी।

हड़ताल का इशारा

अपनी मांगो को लेकर बेस्ट कर्मचारियों ने 6 अगस्त को हड़़ताल का आवाहन किया था, हालांकी कामगार मेला में बेस्ट प्रशासन के साथ सकारात्मक बातचीत होने के कारण बेस्ट कर्मचारियों ने अपनी हड़ताल को 20 अगस्त तक के लिए टाल दिा था। हालांकी आज यानी की मंगलवार को उनकी हड़ताल के बारे में फैसला किया जाएगा।

बैठक पर ध्यान
इस बीच, बेस्ट प्रशासन और संयुक्त कार्रवाई समिति के प्रतिनिधियों के बीच विचार-विमर्श हो रहा है। अब तक 5 राउंड पूरे हो चुके हैं, अब बैठकों पर ध्यान दिया जा रहा है। समिति का प्रतिनिधिमंडल बेस्ट कोलाब के मुख्यालय में पांचवें दौर को पूरा करने के शिष्टमंडल मेसे में जाएंगे। बैठक में कर्मचारियों मद्वारा दिए गए फीडबैक के अनुसार आगे के निर्णय लिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here