पश्चिम बंगाल में बीजेपी विधायक का शव दुकान से लटका मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

0
41

दिनाजपुर: भारतीय जनता पार्टी के विधायक देवेंद्र नाथ रॉय सोमवार सुबह उत्तर बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में अपने घर के पास मृत पाए गए। भाजपा विधायक का शव हेमताबाद के बिंडल में उनके घर के पास एक दुकान की बालकनी में लटका हुआ मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। साथ ही बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने टीएमसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए सीएम ममता बनर्जी से इसकी सीबीआई जांच की मांग की है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। आसपास को लोगों का स्पष्ट मानना है कि बीजेपी विधायक की पहले हत्या कर दी गई और बाद में शव को दुकान से लटका दिया गया।

भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने विधायक के शव मिलने पर कहा, ‘हम हेमाबाद के भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ रे की हत्या की सीबीआई जांच की मांग करते हैं। तृणमूल कांग्रेस इस हत्या के पीछे है और उसने इसे आत्महत्या जैसा बना दिया है। मैं पश्चिम बंगाल के सीएम से अनुरोध करता हूं कि हत्या के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए सीबीआई जांच का आदेश दें।’

देवेंद्र नाथ रॉय 2016 में सीपीआईएम के टिकट पर उत्तर दिनाजपुर जिले के हेमटाबाद विधानसभा सीट से चुनाव जीते थे, लेकिन बाद में वे 2019 में बीजेपी में शामिल हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here