आम्रपाली दुबे ने बैली डांस से धड़काए फैंस के दिल

0
141

मुंबई: यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे का बैली डांस इन दिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है। इस वीडियो में उनकी अदाएं बेहद दिलकश लग रही हैं। इस भोजपुरी वीड‍ियो को यूट्यूब पर अब तक 2 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना आम्रपाली की फ‍िल्‍म लव के ल‍िए कुछ भी करेगा का है! इस गाने में उनके साथ भोजपुरी स्‍टार राजू स‍िंह माही भी नजर आ रहे हैं। इस गाने को इंदु सोमाली और अनुज तिवारी ने आवाज दी है।

बता दें कि आम्रपाली दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं। आम्रपाली ने मुंबई के भावन कॉलेज से पढ़ाई की है। 2014 में, उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव के खिलाफ निरहुआ रिक्शावाला में लीड भूमिका निभाई।

बता दें कि आम्रपाली दुबे मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं। उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया। उन्होंने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई। उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से प्रसिद्धि मिली।

उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से प्रसिद्धि मिली। वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार ‘राते दीया बुताके’ गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं। अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here