आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह ने मुख्‍यमंत्री राहत कोष में दिया दान

0
137

मुंबई: कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। कोरोना संकट को देखते हुए मोदी सरकार ने बड़े राहत पैकेज की घोषणा की है। अब राहत सेवा में बॉलीवुड सेलेब्स, भोजपुरी स्टार,साऊथ स्टार, समाजसेवी और क्रिकटर भी राहत के लिए राशि दान कर रहे हैं। अब इस कड़ी में भोजपुरी अभिनेत्रीयों का नाम भी जुड़ गया है।

भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने एक लाख का चेक बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष के नाम किया। अक्षरा ने एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। जिसमें वो चेक दिखाती नजर आ रही हैं। अक्षरा ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरा ये आज का पोस्ट भोजपुरी के गणमान्य और बुद्धिजीवी लोगों के चरणों में समर्पित। मैं ये फोटो खुद से शेयर नहीं करना चाहती थी, पर कुछ तथाकथित भोजपुरी इंडस्ट्री के गणमान्य और बुद्धिजीवी लोगों की वजह से ये जरूरी हो गया कि शेयर किया जाए।’

अक्षरा आगे लिखती हैं कि ‘ये उन्ही लोगों का ही दिया पैसा है और ये उन्हीं लोगों के बुरे वक्त में तनिक भी मेरे माध्यम से काम आ जाए तो मैं अपने आप को सौभाग्यशाली मानूंगी। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि मुझे और इतना सक्षम बनाए कि मैं लोगों के और काम आ सकूं।’ अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की पहली अभिनेत्री हैं जिन्होंने मदद का हाथ बढ़ाया है।

दूसरी तरफ, आम्रपाली ने 2.5 लाख रुपए की सहायता राशि दान की है। जिसमें 1 लाख रुपए यूपी सीएम राहत कोष में और एक लाख रुपए बिहार सीएम राहत कोष में दिए हैं। इसी के साथ ही 50 हजार रुपये महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में जमा करने की बात कही है। इसी के साथ ही आम्रपाली ने अन्य स्टार्स से भी मदद की अपील की है। आम्रपाली ने कहा कि जो जितने सक्षम हैं, इस महामारी के समय देश की मदद जरूर करें।

आम्रपाली दुबे ने कहा यह समय यह देखने का नहीं है कि कौन कब सहायता के लिए आगे आ रहा है। मदद कर रहा है। इस समय आगे बढ़कर सभी को जितना हो सके मदद करनी चाहिए। जिसके पास जितना भी सामर्थ्य हो, मदद जरूर करे।

आम्रपाली लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक करने में लगी हुई हैं। आम्रपाली दुबे लॉकडाउन का भी समर्थन कर रही हैं। इस दौरान भोजपुरी एक्ट्रेसस सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी फिटनेस वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 1000 पार कर गई है। भारत में अब कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 1139 हो गई है। वहीं कोरोनावायरस से अब तक 30 लोगों की जान जा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here