विरार स्टेशन पर रिक्शा चलानेवाले को आदित्य ठाकरे ने दिया 1 लाख का चेक

0
91
आदित्य ठाकरे
मुंबई: युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने शनिवार को एक ऑटोरिक्शा चालक को लाख रुपये का चेक जारी कियाजिसने इस महीने की शुरुआत में विरार रेलवे स्टेशन पर समय पर डिलवरी होनेवाली एक महिला की मदद की। अगस्त को, 34 वर्षीय सागर कमलाकर गावद ने गर्भवती महिला को समय पर अस्पताल पहुंचने में मदद करने के लिए प्लेटफॉर्म नंबर दो पर ऑटोरिक्शा चलाया। 

रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने नियमों का उल्लंघन करने के लिए उसे बाद में गिरफ्तार कर लिया। हालांकी कुछ देर के बाद उसे छोड़ भी दिया गया था। इस बात की खबर मिलने के बाद आदित्य़ ठाकरे ने सागर से संपर्क किया और शनिवार को विरार (पश्चिमके डोंगरपाड़ा में पार्टी पदाधिकारियों द्वारा उन्हे चेक दिया। गावद ने कहा की उन्होने महिला की मदद के लिए कम किया लेकिन आगे वह इस बात का ध्यान रखेंगे की कानून का भी पालन जरुर हो।

जब महिला को प्रसव पीड़ा हुई तब सात महीने की गर्भवती महिला और उसके पति को विकलांग व्यक्तियों के लिए आरक्षित डिब्बे में बैठाया गया। उनके पति डिब्बे से बाहर निकले,सागर को देखा और मदद मांगी। इसके बाद सागर  ने अपने ऑटोरिक्शा को प्लेटफॉर्म पर लायाजहां महिला बैठी थी। उन्होंने दंपति को संजीवनी अस्पताल पहुंचायाजहां महिला ने बच्चे को जन्म दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here