अरुण जेटली के अंतिम संस्कार में बाबुल सुप्रियो समेत 11 लोगों के फोन चोरी

0
248

नई दिल्ली: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का अंतिम संस्कार रविवार को दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया गया था। इसमें शामिल हुए भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो और पतंजलि के प्रवक्ता एसके तिजारावाला समेत 11 लोगों के मोबाइल चोरी हो गए। सोमवार को तिजारावाला ने इसकी जानकारी दी।

मंत्री ने कहा कि हर 10-15 मिनट पर लोग कह रहे थे कि उनका मोबाइल गायब हो गया। उन्होंने कहा कि मोबाइल ट्रेस नहीं कर पाने के लिए मैं पुलिस को दोषी नहीं ठहराऊंगा लेकिन कुछ अतिरिक्त सीसीटीवी से उन्हें मदद मिलेगी।

पुलिस के मुताबिक, ‘‘बाबुल सुप्रियो समेत पांच लोगों ने मोबाइल चोरी होने की शिकायत की है। हमने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।’’ वहीं, तिजारावाला ने ट्वीट कर मोबाइल की फोटो, उसकी लोकेशन और आईएमईआई नंबर भी शेयर किया।

‘फोन भी मुझे अंतिम प्रणाम कर गया’

पतंजलि प्रवक्ता ने ट्वीट किया, ‘‘दुखी मन के साथ जब सब आधुनिक भारत के प्रखर व्यक्तित्व अरुण जेटली जी को अंतिम प्रणाम कर रहे थे, तब ये फोटो जिस मोबाइल से लिया गया वह फोन भी मुझे अंतिम प्रणाम कर गया। दुखद है कि निगमबोध घाट में मेरा, सांसद बाबुल सुप्रियो और 9 अन्य लोगों के फोन चोरी हो गए।’’

चोर अक्सर चोरी करने के लिए ऐसे ही भीड़-भाड़ वाले इलाके खोजते हैं। पिछले महीने उत्तर पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद और सूफी गायक हंसराज हंस का एक शोभा यात्रा के दौरान फोन चोरी हो गया था। इसके अलावा बीते सप्ताह मंडी हाउस के पास झपटमारों ने महाधिवक्ता की पत्नी का मोबाइल छीन लिया था। वहीं रविवार को झपटमार बाइकसवार चोरों ने पूर्व पार्षद और वर्तमान में भाजपा की शाहदरा जिला इकाई के उपाध्यक्ष सुशील उपाध्याय की पत्नी का मोबाइल छीन लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here